घर पर मंगाए श्री सोमनाथ महाप्रसादम | Shree Somnath Prasad Kaise Mangaye | Download filled form |

                                                       जय भोलेनाथ!! हर हर महादेव!! 

         आप भी महादेव के भगत है और इस सावन महीने में आप सोमनाथ मंदिर नहीं जा पा रहे हैं तो कोई चिंता करने की जरूरत नहीं है।  सोमनाथ ट्रस्ट और पोस्ट ऑफिस ने मिलकर एक स्पेशल सुविधा आपके लिए कर दी है अब आप अपने घर बैठे ही सोमनाथ भगवान का प्रसाद मंगवा सकते हैं।  इसके लिए प्रक्रिया बहुत ही आसान है। 

घर बैठे सोमनाथ जी का प्रसाद कैसे मंगाए?

        आपको अपने नजदीकी पोस्ट ऑफिस के अंदर ₹251 का मनीआर्डर भेजना होगा। इस मनी ऑर्डर में आपका एड्रेस और सोमनाथ मंदिर का एड्रेस आपको लिखना है। ₹251 के मनीआर्डर पर आपको यहां पर ₹13 चार्जेस देने होंगे और इस प्रकार से कुल ₹264 में आप घर बैठे श्री सोमनाथ ज्योतिर्लिंग भगवान का प्रसाद मंगवा सकते हैं।  यहां पर 400 ग्राम का एक पैकेट आएगा  जिसके अंदर लड्डू और चिक्की होंगे। 

Address for Send Money order for Somnath Prasad - 

            Manager, 

            Shree Somnath Trust,

            Prabhas Patan, Gir Somnath. 

            Gujarat, 362268


     आपके लिए हमने इस फॉर्म को आसान कर दिया है आप नीचे दी गई लिंक पर इस फॉर्म को डाउनलोड करेंगे तो केवल आपको अपना नाम और अपना पता और अपना मोबाइल नंबर यह तीन चीजें ही आपको लिखनी होगी बाकी सारी चीजें इसमें लिख रखी है। 

     यदि आप हमारे बारे में नहीं जानते हैं तो आपको बता दें कि हम पोस्टल दोस्त के नाम से यूट्यूब पर भी चैनल चलाते हैं वहां पर भी आपको सभी प्रकार के पोस्ट ऑफिस से जुड़े वीडियो समय पर मिल जाते हैं तो वहां पर भी एक बार आप जाकर चैनल को सब्सक्राइब जरूर करें 


धन्यवाद

Download the filled eMO Form for Somnath Temple Prasadam


Thanks Again!
Previous Post
Next Post
Related Posts

0 Comments:

We Welcome Your Comments