पाली मंडल का द्वितीय मंडल स्तरीय द्वि-वार्षिक अधिवेशन सफलतापूर्वक संपन्न | BPEA Pali Conference dated 08-oct-2023

         भारतीय मजदूर संघ की एक इकाई भारतीय डाक कर्मचारी संघ BPEA, पाली राजस्थान और भारतीय ग्रामीण डाक सेवक संघ  का द्वितीय मंडल स्तरीय द्वि-वार्षिक अधिवेशन पाली में सरस्वती विद्या मंदिर के सभा हॉल में आयोजित किया गया।  8 अक्टूबर को श्री ज्ञानचंद पारख, माननीय विधायक के मुख्य आतिथ्य में हुए इस अधिवेशन में अति विशेष अतिथि के रूप में श्री अनिल कौशिक अधीक्षक डाकघर, विशिष्ट अतिथि परिमंडल सचिव श्री विकास तिवारी, श्री डी चंद्रशेखर राष्ट्रीय महासचिव जीडीएस यूनियन, श्री महेश सिंह कोषाध्यक्ष राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष जीडीएस यूनियन,  श्री नरपत सिंह जी पूर्व जनरल सेक्रेटरी आदि ने भाग लिया। 

        अधिवेशन में पूरे जिले से आए डाक कमर्चारियों ने नई कार्यकारिणी का गठन किया। कर्मचारियों की विशेष मांग पुरानी पेंशन स्कीम OPS के साथ अन्य समस्याओं पर भी चर्चा की गई। संघ पालक श्री साजन राम चौधरी ने संगठन की विचारधारा को  विस्तृत रूप में बताया। राष्ट्र हित पहले के सिद्वांत पर चलने वाले संघठन BPEA के सचिव श्री गोरख राम ने संघटन द्वारा किये गए कार्यो को सदस्यों को अवगत करवाया।  

        नई कार्यकारिणी का गठन कर श्री नवीन वैष्णव को भारतीय डाक कमर्चारी संघ ग्रुप-C,  श्री देवेंद्र कुमार को पोस्टमैन और एमटीएस और श्री दलपत सिंह राजपुरोहित को भारतीय ग्रामीण डाक सेवक संघ का अध्यक्ष बनाया गया। कार्यक्रम का सफल संचालन श्री श्रवण सिंह सांवलता ने किया।    


अधिवेशन की कुछ झलकियां 





Previous Post
Next Post
Related Posts

0 Comments:

We Welcome Your Comments